Xiaomi 14 Ultra भारत में लॉन्च, जानिए इस दमदार स्मार्टफोन के जबर्दस्त फीचर, स्पेशिफिकेशन और कीमत उड़ा देंगे आपको होश



Xiaomi ने आखिरकार भारत में अपनी शुरुआत Xiaomi 14 Ultra की घोषणा कर दी है। कंपनी  Xiaomi 14 सीरीज लॉन्च इवेंट के दौरान अपने स्मार्टफोन की घोषणा की है। यह पहली बार है, जब Xiaomi ने देश में अल्ट्रा वेरिएंट लेकर आई है। भारत में Xiaomi 14 से अपने अन्य सीरीज की तरह ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 द्वारा संचालित है।


वहीं, अगर कीमत की बात करें तो  भारत में Xiaomi 14 Ultra की कीमत  99,999 रुपये है, जो 16GB रैम और 512GB वैरिएंट के साथ आ रही है। फिलहाल यह स्मार्टफोन     ब्लैक और सफेद रंग के साथ उपलब्ध है। इसके साथ ही कंपनी स्मार्टफोन के साथ तीन महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।


यह भी पढ़ें:  Oppo F25 Pro 5G का ये दमदार फीर्चस हुआ लीक,  मोबाइल की कीमत और स्पेसिफिकेशन भी आया सामने, जानिए कब होगा लॉन्च

 

 इसके अलावा Xiaomi ने फोन के रिजर्व एडिशन की भी घोषणा की है,  जो लोग 9,999 रुपये देकर हैंडसेट को बुक कर लेंगे। कंपनी उन्हें यह फोन इसकी बिक्री की तारीख से पहले 8 अप्रैल को डिलेवर कर देगी। इस स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग 11 मार्च को शुरू होगी। वहीं, ग्राहक इसे 12 अप्रैल दोपहर 12 बजे से Xiaomi की ऑफिशियल वेबसाइट और Xiaomi Home आउटलेट्स से खरीद सकेंगे। 


Xiaomi 14 Ultra

कंपनी फोन के खरीदने के लिए कस्टमर को कई ऑफर भी दे रही है। ICICI बैंक कार्ड का उपयोग करने पर कस्टमर को 5,000 रुपये की छूट मिलेगीष  इसके साथ ही कुछ चुनिंदा डिवाइस पर एक्सचेंज बोनस मिलेगा, जिसमें कस्टमर को  5,000 तक की छूट मिलेगा। 


वहीं, अगर इसके स्पेशिफिकेशन के बारे में बात करे तो Xiaomi 14 Ultra में 6.73-इंच LTPO AMOLED माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले के साथ डिजाइन किया गया है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट  और 3,200 x 1,440 पिक्सल का रिजॉल्यूशन दिया गया ह मिलता है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट पर आधारित है, जिसमें 16GB LPDDR5X रैम और 1TB UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज है।


Xiaomi 14 Ultra

वहीं, अगर कैमरे की बात करे तो Xiaomi 14 Ultra में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल Sony LYT900 प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 3.2x ऑप्टिकल जूम और 5x ऑप्टिकल जूम के साथ दो अन्य 50-मेगापिक्सल Sony IMX858 सेंसर दिया गया है। वहीं, चौथा कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Oppo F25 Pro 5G का ये दमदार फीर्चस हुआ लीक, मोबाइल की कीमत और स्पेसिफिकेशन भी आया सामने, जानिए कब होगा लॉन्च


स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 90 वाट का चार्जिंग दिया है। इसके अलावा इसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा 5G, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.4, NFC, GPS, GLONASS, गैलीलियो, BeiDou, NavIC और एक USB टाइप-C पोर्ट का सपोर्ट भी दिया गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.