DON 3: फरहान अख्तर इस देश में शूट करेंगे डॉन 3, जानिए कब शुरू होगी रणवीर-कियारा स्टारर फिल्म की शूटिंग

don 3


रणवीर सिंह-कियारा आडवाणी स्टारर डॉन 3 अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. अब इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है. 

अगले साल शुरू होगी शूटिंग


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म अगले साल फरवरी में फ्लोर पर जाएगी. फिलहाल फिल्म के निर्देशक फरहान अख्तर ब्रिटेन में इस फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश में हैं.

लंदन में तलाश रहे शूटिंग लोकेशन


गौरतलब है कि फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने बीते साल 3 अगस्त को डॉन 3 की घोषणा की थी. डॉन 3 से फरहान फिर से निर्देशक की कुर्सी सभांलने जा रहे हैं, हालांकि उससे पहले वे बतौर एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे. फिलहाल फरहान अख्तर ब्रिटेन में इस फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश कर रहे हैं.  

साल 2006 में फरहान ने बनाई थी डॉन


दिलचस्प बात यह है कि 2006 में आई शाहरुख खान स्टारर फिल्म डॉन साल 1978 में आई अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म डॉन की रीमेक थी, जिसे फरहान अख्तर के पिता  जावेद अख्तर ने सलीम खान के साथ मिलकर लिखा था. डॉन की सफलता के बाद फरहान ने इस फिल्म का सीक्वल डॉन 2 भी बनाया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. 

फिल्म का बेसब्री से दर्शक कर रहे इंतजार


मेकर्स ने इस साल की शुरुआत में फिल्म का प्री-प्रोडक्शन भी शुरु कर दिया. अब दशर्कों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, फिल्म के तीसरे भाग में शाहरुख खान के न होने से किंग खान के फैंस खफा भी है, देखना दिलचस्प होगा कि क्या रणवीर डॉन बनकर बॉक्स ऑफिस पर एसआरके जैसा जादू बिखेर पाएंगे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.